Search

आईबीपीएस द्वारा सीडब्ल्यूई क्लर्क 2013 परीक्षा के साक्षात्कार की अधिसूचना जारी

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (आईबीपीएस) ने आईबीपीएस सीडब्ल्यूई क्लर्क-II के लिए साक्षात्कार और आवंटन हेतु विज्ञापन जारी किया है. आईबीपीएस  द्वारा जनवरी 2013 में सीडब्ल्यूई (संयुक्त लिखित परीक्षा) का परिणाम घोषित किया गया था.

Mar 12, 2013 11:05 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान(आईबीपीएस)बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान(आईबीपीएस) ने आईबीपीएस सीडब्ल्यूई क्लर्क-II के लिए साक्षात्कार और आवंटन हेतु विज्ञापन जारी किया है. आईबीपीएस द्वारा जनवरी 2013 में सीडब्ल्यूई-II (संयुक्त लिखित परीक्षा) का परिणाम घोषित किया गया था. वे सभी अभ्यर्थी जिन्होंने सीडब्ल्यूई -II मैं सफलता प्राप्त की थी, अब बैंक उनको साक्षात्कार के लिए आमंत्रित कर रही है.

साक्षात्कार 16 मार्च 2013 से होना निश्चित किया गया है. इसके सम्बन्ध में उसे ईमेल तथा एसएमएस के जरिये सूचना सभी सफल अभ्यर्थियों को भेजी जायगी जो उन्होंने सीडब्ल्यूई-II के ऑनलाइन आवेदन-पत्र भरते समय दी थी. अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे इस सम्बन्ध में आईबीपीएस की वेबसाइट देखते रहें. साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी होने के उपरांत आईबीपीएस सीडब्ल्यूई तथा साक्षात्कार के परिणाम अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करेगा. साथ ही आईबीपीएस यह अधिसूचना भी जारी करेगा कि सम्मिलित होने वाली बैंकों में राज्य-वार और वर्गवार कितने रिक्त पद हैं.

सीडब्ल्यूई तथा साक्षात्कार में सफल अभ्यर्थियों को सम्मिलित होने वाले किसी एक बैंक द्वारा प्रस्ताव-पत्र (Offer-Letter) दिया जायेगा.

 महत्त्वपूर्ण तिथियां
साक्षात्कार हेतु बुलावा पत्र डाउनलोड करने की तिथि:1 मार्च 2013 के उपरान्त
साक्षात्कार प्रारंभ होने की तिथि:16 मार्च 2013 से
सीडब्ल्यूई तथा साक्षात्कार के संयुक्त परिणाम की घोषणा: अप्रैल 2013 का दूसरा सप्ताह
सम्मिलित बैंकों में रिक्त पदों की अधिसूचना: अप्रैल 2013 का अंतिम सप्ताह
सफल अभ्यर्थियों द्वारा बैंकों की वरीयता क्रम का पंजीकरण करने की तिथि: मई 2013 का प्रथम सप्ताह
आवंटन: मई 2013 का आखिरी सप्ताह

बैंक में भर्ती की तैयारी हेतु क्लिक करें:

Related Stories