एसएससी संयुक्त उच्च माध्यमिक परीक्षा-2012-टंकण/डाटा एन्ट्री कौशल परीक्षा के प्रवेशपत्र के संबंध में

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और अवर श्रेणी लिपिकों के पदों की भर्ती के लिये लिखित परीक्षा दिनांक 21, 28 अक्टूबर व 4 नवम्बर, 2012 को आयोजित की थी. लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों का डाटा एन्ट्री स्पीड टेस्ट एवं टंकण परीक्षण दिनांक 23 फरवरी, 2013 से 8 मार्च, 2013 तक शम्भुनाथ इन्स्टीट्यूट ऑफ इन्जीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी, झलवा, इलाहाबाद में आयोजित किया जा रहा है.

लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थी अपने प्रवेश-पत्र में वर्णित सभी प्रविष्टियां जैसे नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, श्रेणी, वरीयता इत्यादि की जांच कर लें. यदि उनके द्वारा आवेदन पत्र में भरी गयी प्रविष्टि में कोई भिन्नता है तो कम्प्यूटर दक्षता परीक्षण के समय कागजात जांच करने वाले कर्मचारी को लिखित रूप से अवष्य अवगत करा दें.

आयोग द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि टाइप टेस्ट के माध्यम में परिवर्तन किया जा सकता है. ऐसे अभ्यर्थी जो माध्यम परिवर्तित करवाना चाहते हैं वह पूर्ण विवरण सहित लिखित प्रार्थना पत्र आयोग के कार्यालय में 18.02.2013 के पूर्व अवश्य जमा कर दें. 18.02.2013 के बाद प्राप्त माध्यम परिवर्तन के प्रार्थना पत्रों पर विचार नहीं किया जायेगा.

Related Categories

NEXT STORY
Also Read +
x