दिल्ली (DTC) कंडक्टर भर्ती 2019: 30 अक्टूबर से होगा वॉक-इन-इंटरव्यू

दिल्ली (DTC) कंडक्टर भर्ती 2019: दिल्ली ट्रान्सपोर्ट कारपोरेशन (DTC) ने अनुबंध के आधार पर कंडक्टर की नियुक्ति के लिए इंटरव्यू शिड्यूल जारी किया है. DTC में FCMS प्रोजेक्ट (क्लस्टर बसों) के तहत उम्मीदवारों को कॉन्ट्रैक्ट कंडक्टर के रूप में नियुक्त किया जाएगा. Candidates इन पोस्टों से संबंधित जानकारी DTC के Official Website -www.dtc.nic.in पर पब्लिश किये गये Short notice के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं.

DTC द्वारा जारी संक्षिप्त अधिसूचना (Short notice) के अनुसार, साक्षात्कार (Interview) 30 अक्टूबर 2019 से शुरू होगा और 08 नवंबर 2019 तक जारी रहेगा. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि नियुक्ति (Appointment) थोड़े समय के लिए अनुबंध (Contract Basis) पर होगी (शुरुआत में एक वर्ष के लिए और उसके बाद DTC के प्रावधानों के अनुसार Waiting List रखी जाएगी)

उम्मीदवारों को संक्षिप्त अधिसूचना (Short notice) में दिखाए गए नियमों के अनुसार इंटरव्यू शिड्यूल में शामिल होना चाहिए. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें एक्सचेंज आईडी तथा सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के मूल एवं फोटोकॉपी और सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार स्थल पर आना होगा.
अन्य Documents के अलावा, उम्मीदवारों को Valid कंडक्टर लाइसेंस, Valid फर्स्ट ऐड, आईडी प्रूव, विकलांगता प्रमाणपत्र (पीएचपी उम्मीदवारों के लिए) भी अपने साथ लाना चाहिए.

DTC ने साक्षात्कार का शेड्यूल जारी कर दिया है और उम्मीदवारों को साक्षात्कार के रोल नंबर और तिथि के अनुसार उपस्थित होना होगा. Interview प्रतिदिन सुबह 10 बजे (A.M.) से अपराहन 2 बजे (14 P.M.) तक निर्धारित है. उम्मीदवारों को संक्षिप्त अधिसूचना (Short notice) में प्रदर्शित साक्षात्कार की तारीखों के साथ अपने रोल नंबर को चेक करते रहना चाहिए.

दिल्ली (DTC) कंडक्टर भर्ती 2019 इंटरव्यू शिड्यूल

इसे भी पढ़ें-

ITI लिमिटेड भर्ती 2019: 14 इलेक्ट्रीशियन और मिल राइट मैकेनिक, फिटर एवं अन्य पदों के लिए करें अप्लाई

DTC कॉन्ट्रैक्ट कंडक्टर पोस्टों के लिए Apply करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू कार्यक्रम के संबंध में अलग से सूचित नहीं करेगा. उन्हें संक्षिप्त अधिसूचना (Short notice) में दिए गये तिथि एवं स्थल पर Interview में शामिल होना है. चाहिए. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट DTC-www.dtc.nic.in की संक्षिप्त अधिसूचना की जांच कर सकते हैं.

DTC द्वारा जारी संक्षिप्त अधिसूचना (Short notice) के अनुसार, उम्मीदवारों को मोबाइल फोन, ब्लू टूथ, ईयर फोन और अन्य संचार उपकरणों जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इंटरव्यू के दौरान अपने पास नहीं रखने हैं.

अन्य सरकारी नौकरियां-

MPWZ जॉब्स 2019: अप्रेंटिस की 182 रिक्तियों के लिए करें अप्लाई, अंतिम तिथि 15 नवंबर

DRDO RAC भर्ती 2019: ग्रेजुएट/डिप्लोमा अप्रेंटिस के 116 पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

दक्षिण मध्य रेलवे भर्ती 2019: स्काउट्स एंड गाइड्स कोटा के 14 पदों के लिए करें आवेदन

उम्मीदवार ध्यान दें कि सफल उम्मीदवारों को प्रतीक्षा सूची (Waiting List) में रखा जाएगा. संगठन आवश्यकता के अनुसार भविष्य में उन्हें बुलाएगा.
आयु सीमा (Age Limit): आयु 18-35 वर्ष (Notification के प्रकाशन की तिथि पर) होनी चाहिए. SC /ST/OBC श्रेणी वाले उम्मीदवारों को भारत सरकार के मानदंडों के अनुसार Age में छूट दिया जायेगा.

 

 

 

Related Categories

Popular

View More