DLSA जोधपुर भर्ती 2019: 32 पैरा लीगल वालंटियर के पदों के लिए करें आवेदन

डीएलएसए जोधपुर भर्ती 2019: डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विसेज लिमिटेड (DLSA), जोधपुर ने पैरा लीगल वालंटियर के पद पर भर्ती के लिए Notification जारी किए हैं. सभी Eligible Candidates दिए गये फोर्मेट के अनुसार 24 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए Apply कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 24 अक्टूबर 2019
साक्षात्कार की तिथि: 4 नवंबर 2019

रिक्ति विवरण:
पैरा लीगल वालंटियर - 32 पद

पात्रता मानदंड:
शैक्षणिक योग्यता: उम्मीदवार को राजस्थान के किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं Class उत्तीर्ण हो या इसके समकक्ष Qualification होना चाहिए. आवेदन करने वाले Candidates को हिंदी भाषा का ज्ञान होना चाहिए.

चयन प्रक्रिया:
पैरा लीगल वालंटियर के पद के लिए उम्मीदवारों की नियुक्ति Interview Round में उनके performance के आधार पर की जाएगी. पैरा लीगल वालंटियर के पद के लिए इंटरव्यू राउंड डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विसेज लिमिटेड (डीएलएसए) के द्वारा जोधपुर में 4 नवंबर 2019 को conduct की जाएगी, सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने Interview के दिन अपने सभी आवश्यक दस्तावेजों को अपने साथ लेकर आएँ.

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स-17 अक्टूबर 2019: ECIL, MPWZ, C-DAC, DRDO, South Central Railway अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

आवेदन कैसे करें:
सभी Eligible Candidates को सलाह दी जाती है कि Official Notification में दिए गये process का पालन करते हुए अपने आवेदन को सभी आवश्यक documents के साथ भेजें. Application submit करने की अंतिम तिथि 24 अक्टूबर 2019 है. 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड भर्ती: 182 अप्रेंटिस रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन भर्ती: 327 साइंटिस्ट / इंजीनियर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

UPSC भर्ती 2019: लीगल ऑफिसर सहित कुल 88 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

पद और कंपनी के बारे में: Paralegal Volunteer का काम नागरिकों को उनके अधिकारों और कर्तव्यों के बारे में कानूनी जागरूकता तथा कानूनी सहायता प्रदान करना है. यह National Legal Services Authorities द्वारा बनाया गया है. District legal services Authorities जिला क्षेत्राधिकार के तहत कानूनी सहायता क्लीनिकों में पैरालीगल वालंटियर्स को अपॉइंट और इंगेज करता है.

Related Categories

Popular

View More