DMRC Answer Key 2020: दिल्ली मेट्रो रेल द्वारा 1493 पदों के लिए delhimetrorail.com पर आंसर की जारी

DMRC Answer Key 2020: दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर DMRC Answer Key 2020 जारी किया है. उम्मीदवार दिली मेट्रो रेल कारपोरेशन (DMRC) के ऑफिशियल वेबसाइट से उत्तर कुंजी देख सकते हैं. उल्लेखनीय है कि DMRC ने जेई, सीआरए, असिस्टेंट मैनेजर, मेंटेनर और स्टेनोग्राफर पदों पर भर्ती के लिए 17 एवं 26 फरवरी 2020 को परीक्षा का आयोजन किया था. दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर विषयवार DMRC Answer Key 2020 जारी किया दिया है.

दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) नें DMRC Answer Key 2020 के लिए डाउनलोडिंग लिंक अपने वेबसाइट delhimetrorail.com पर सक्रिय कर दिया है. उम्मीदवारों को DMRC Answer Key 2020 डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट के आंसर की विंडो में अपने क्रेडेंशियल दर्ज करने होंगे.

यदि किसी उम्मीदवार को ये लगता है कि आंसर की में किसी प्रकार की गलती है तो वे DMRC Answer Key 2020 के लिए आपत्ति दर्ज कर सकते हैं. है. दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) द्वारा जारी आंसर की के विरुद्ध कोई भी आपत्ति ऑफिशियल वेबसाइट से निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन दर्ज किये जा सकेंगे.

DMRC Answer Key 2020 एवं  ऑब्जेक्शन के लिए डायरेक्ट लिंक

उम्मीदवार DMRC Answer Key 2020 के खिलाफ आपत्तियां 28 फरवरी 2020 से 4 मार्च 2020 तक दर्ज की जा सकती हैं. आपत्तियां ऑनलाइन मोड के अलावे किसी भी अन्य माध्यम से प्राप्त होने पर दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) द्वारा विचार नहीं किया जायेगा. ध्यान रहे निर्धारित समय के बाद किसी भी प्रकार के आपत्तियों पर दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) द्वारा विचार नहीं किया जायेगा.

DMRC Answer Key 2020 कैसे डाउनलोड करें?
• सबसे पहले उम्मीदवार दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) के वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाएं.
• उम्मीदवार को होमपेज पर DMRC Answer Key 2020 लिंक मिलेगा, जिसपर क्लिक करना है.
• इसके बाद उम्मीदवार ओपन हुए विंडो में आवश्यक क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें.
• क्लिक करने के बाद कैंडिडेट्स स्क्रीन पर DMRC उत्तर कुंजी 2020 देख सकते हैं.
• उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए उत्तर कुंजी डाउनलोड कर रख सकते हैं.

 

 

Related Categories

Also Read +
x