हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड भर्ती 2019: असिस्टेंट मैनेजर और अन्य पोस्टों के लिए करें आवेदन

HPL Recruitment 2019: हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (HPL) ने असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 09 दिसंबर 2019 तक या उससे पहले ऑनलाइन के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 09 दिसंबर 2019

रिक्ति विवरण:
मेम्बर - मार्केटिंग: 01 पद
असिस्टेंट मैनेजर - केमिकल मार्केटिंग: 01 पद
असिस्टेंट /डिप्टी मैनेजर - इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी: 01 पद

पात्रता मानदण्ड:
शैक्षणिक योग्यता:
मेम्बर - (मार्केटिंग): किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से साइंस / कॉमर्स के साथ स्नातक (ऑनर्स). उम्मीदवारों को पॉलीमर सेल्स /मार्केटिंग में 05 से 9 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.
असिस्टेंट मैनेजर (केमिकल मार्केटिंग): किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (बीई) / बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (बी.टेक) /केमिकल इंजीनियरिंग में डिग्री या मार्केटिंग में एमबीए / सप्लाई चेन के साथ ओआईएल /पेट्रोकेमिकल्स / कमोडिटी (पसंदीदा खरीदना या बेचना) में 03 से 5 साल के कार्य अनुभव को प्राथमिकता.
असिस्टेंट /डिप्टी मैनेजर ( इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी): पूर्णकालिक स्नातक की डिग्री के साथ डिफेन्स /सेंट्रल पुलिस आर्गेनाइजेशन में न्यूनतम 05 वर्ष और इंडस्ट्री में 02 वर्ष का अनुभव.  उम्मीदवारों को जनरल एडमिनिस्ट्रेशन, खास तौर से कैंटीन और ट्रांसपोर्ट मैनेजमेंट का ज्ञान होना आवश्यक है.

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स: ASRLMS, ICAR-NRCG, Malegaon MCD, DU, IIT अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑनलाइन एप्लीकेशन
क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

मलकानगिरी जिला भर्ती 2019: 23 योग टीचर एवं अन्य पोस्टों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू

UKMSSB भर्ती 2019: 314 मेडिकल ऑफिसर पोस्टों के लिए करें अप्लाई

RRC पूर्वोत्तर रेलवे भर्ती 2019: 1104 अप्रेंटिस पोस्टों के लिए करें अप्लाई

आवेदन प्रक्रिया:
उपरोक्त पदों के लिए आवश्यक पात्रता को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन लिंक http://www.haldiapetrochemicals.com/index.php?p=job_list के माध्यम से अपने आवेदन भेज सकते हैं.और वेबसाइट के अनुसार सभी आवश्यक विवरण भर सकते हैं. आवेदकों को अपना ऑनलाइन आवेदन 09 दिसंबर 2019 से पहले भरने की आवश्यकता है. आवेदकों को आवेदन पत्र भरने से पहले सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ना चाहिए.

Related Categories

Also Read +
x