CBSE 2020 Board Exams: ज्यादातर अभिभावक चाहते हैं कि परीक्षाएं रद्द होनी चाहिए, जानें फेसबुक और ट्विटर पर जागरण जोश के पोल के नतीजे

कुछ अभिभावकों ने COVID-19 महामारी के दौरान जुलाई माह में CBSE द्वारा कराये जा रहे शेष पेपरों की परीक्षाओं को रद्द करने की मांग को लेकर एक याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है। वही दूसरी तरफ कई अन्य अभिभावक फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपनी चिंताओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं। ज्यादातर अभिभावकों का कहना है कि पेपर रद्द हो जाने चाहिए। CBSE board exam 2020 के बचे हुए पेपर्स 1 जुलाई से 15 जुलाई तक आयोजित होने हैं। जिसके लिए बोर्ड ने डेट शीट भी जारी कर दी है। इसी सिलसिले में जागरण जोश ने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोल का आयोजन कराया किया और अभिभावकों से उनकी राय पूछी। 50% से भी ज्यादा अभिभावकों ने कहा कि बचे हुए पेपर रद्द हो जाने चाहिए।  

CBSE Board Exam 2020: बची हुई परीक्षाओं को रद्द करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल!

CBSE Board Exam 2020: ट्विटर पर जागरण जोश के पोल का परिणाम

 

#CBSEBoardExams2020 : क्या बचे हुए पेपर होने चाहिए?#CBSE #poll

— JagranJosh India (@Jagranjosh) June 12, 2020

CBSE Board Exam 2020: फेसबुक पर जागरण जोश के पोल का परिणाम

 

CBSE Board Exam 2020: फेसबुक पर पुरानी पोस्ट जिसमे ज्यादातर अभिभावकों ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की 

 

हालांकि भारत सरकार ने विद्यार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उठाये हैं लेकिन ज्यादातर माता-पिता अभी भी संतुष्ट नहीं हैं। सरकार द्वारा उठाये गए क़दमों की बात करें तो कुछ महत्वपूर्ण कदम इस प्रकार हैं। 

Trending Now

CBSE Board Exam 2020: 3000 से 15000 हुए एग्जाम सेंटर्स, अगस्त तक आ सकता है CBSE Result

CBSE ने देश भर में एग्जामिनेशन सेंटर्स की संख्या 3,000 से बढ़ाकर 15,000 कर दी है जिससे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सही से पालन हो सके। 

CBSE Board Exam 2020: डेट शीट में दिए गए महत्वपूर्ण निर्देश - साथ रखना होगा हैंड सैनिटाइजर, लगाना होगा फेस मास्क

हाल ही में CBSE ने बचे हुए पेपर्स के साथ अन्य दिशा निर्देश भी जारी किये जिनके अनुसार विद्यार्थियों को हैंड सैनिटाइजर रखना और मास्क लगाना अनिवार्य है। 

Related Categories

Live users reading now