ICMR-RMRC भर्ती 2019: लेबोरेटरी टेक्निशियन पदों के लिए 24 अक्टूबर को वॉक-इन-इंटरव्यू

ICMR-RMRC भर्ती 2019: ICMR - रीजनल मेडिकल रिसर्च सेंटर (RMRC), NE रीजन ने लेबोरेटरी टेक्निशियन पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification जारी किया है. सभी Eligible Candidates 24 अक्टूबर 2019 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

कुछ सुनिश्चित शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवार ICMR-RMRC भर्ती 2019 के लिए Apply कर सकते हैं. यह उन सभी उम्मीदवारों के लिए नौकरी पाने का एक बड़ा अवसर है जो Science सब्जेक्ट के साथ 12वीं पास हैं.

डीएमएलटी / मेडिकल लेबोरेटरी / लेबोरेटरी एक्सपीरियंस क्वालिफिकेशन वाले उम्मीदवारों के पास इस पद के लिए आवेदन करने का यह Golden Chance है. अन्य शैक्षणिक योग्यता के अलावा, उम्मीदवारों को प्रयोगशाला के उपकरण का उपयोग करके विभिन्न ब्लड सैंपल कलेक्शन और हीमेटोलॉजिकल कंडक्शन/ बायोकैमिकल टेस्ट में लेबोरेटरी Experience होना चाहिए.

Candidates को ध्यान देना चाहिए कि इस पद के लिए कैंडिडेट्स का Selection संगठन द्वारा आयोजित साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा. Candidates को आवश्यक दस्तावेजों के साथ Interview में आना होगा, जिसमें हालिया पासपोर्ट आकार की रंगीन फोटो, शैक्षणिक योग्यता और अधिसूचना में उल्लिखित अन्य Documents की प्रतियां शामिल हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:
वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए तिथि - 24 अक्टूबर 2019

रिक्ति विवरण:
लेबोरेटरी टेक्निशियन -01

पात्रता मापदंड:
शैक्षणिक योग्यता:
Candidates को साइंस सब्जेक्ट के साथ 12वीं उत्तीर्ण तथा डीएमएलटी में 2 वर्ष के Diploma होना चाहिए, या
साइंस सब्जेक्ट में 12वीं पास के साथ 1 साल के डीएमएलटी और किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / संगठन में 1 वर्ष का आवश्यक अनुभव होना चाहिए.
साइंस सब्जेक्ट से 12वीं उत्तीर्ण के साथ प्रयोगशाला उपकरणों का उपयोग करके ब्लड सैंपल कलेक्शन और हीमेटोलॉजिकल कंडक्शन/ बायोकैमिकल टेस्ट में 2 साल का लेबोरेटरी एक्सपीरियंस.

इसे भी पढ़ें-

ITI लिमिटेड भर्ती 2019: 14 इलेक्ट्रीशियन और मिल राइट मैकेनिक, फिटर एवं अन्य पदों के लिए करें अप्लाई

वांछनीय: मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी में बी.एस.सी के साथ कंप्यूटर एप्लीकेशन का ज्ञान.
उम्मीदवारों को पद के लिए शैक्षणिक योग्यता / पात्रता मानदंड और अनुभव आदि के विवरण के लिए अधिसूचना लिंक की जांच करने की सलाह दी जाती है.

आयु: 30 वर्ष से अधिक नहीं

वेतन: 18,000 प्रति माह (कंसोलिडेटेड)

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

MPWZ जॉब्स 2019: अप्रेंटिस की 182 रिक्तियों के लिए करें अप्लाई, अंतिम तिथि 15 नवंबर

DRDO RAC भर्ती 2019: ग्रेजुएट/डिप्लोमा अप्रेंटिस के 116 पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

दक्षिण मध्य रेलवे भर्ती 2019: स्काउट्स एंड गाइड्स कोटा के 14 पदों के लिए करें आवेदन

आवेदन कैसे करें:
सभी Eligible Candidates अधिसूचना विवरण में बताए गए निर्दिष्ट स्थान पर 14 अक्टूबर 2019 सुबह 10:00 बजे आयोजित किए जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें अपडेट किए गए बायो डेटा और हाल के पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ की 2 प्रतियों और Notification में उल्लिखित अन्य आवश्यक Documents के साथ ऊपर दिए गए समय पर Report करना होगा.

Related Categories

Popular

View More