इंडियन बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर एडमिट कार्ड 2018 जारी किया, ऐसे डाउनलोड करें @ indianbank.in

इंडियन बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने प्रोबेशनरी ऑफिसर पद के लिए आवेदन किया है, वे इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 26 सितंबर 2018 से 6 अक्टूबर 2018 तक प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

इंडियन बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर के 417 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा 6 अक्टूबर 2018 को भारत के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा (प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा) के बाद व्यक्तिगत परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा.

ऑनलाइन मोड आधारित प्रारंभिक परीक्षा में अंग्रेजी भाषा, क्वांटिटेटिव एप्टीट्युड और रीजनिंग से सम्बंधित प्रश्न होंगे. लिखित परीक्षा में 100 अंक के 100 प्रश्न, प्रत्येक अंक 1 अंक का होगा. परीक्षा की अवधि 1 घंटे होगी. जो उम्मीदवार प्रारंभिक परीक्षा में सफल होंगे वे मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकेंगे.

उम्मीदवार पंजीकरण संख्या और पासवर्ड / जन्म विवरण की तारीख दर्ज करके बैंक की वेबसाइट से अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं. पोस्ट या कूरियर द्वारा कोई कॉल लेटर या प्रवेश पत्र नहीं भेजा जाएगा. उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके सीधे अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

इंडियन बैंक पीओ प्रवेश पत्र 2018

लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब्स ऑनलाइन

Advertisement

Related Categories

Advertisement