नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (एनएचएआई) भर्ती 2019: 30 डिप्टी मैनेजर के पदों के लिए करें आवेदन

National Highway Authority of India (NHAI)  जॉब नोटिफिकेशन: National Highway Authority of India (NHAI) ने Deputy Manager (Technical) के 30 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. Candidates,  31 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले ऑनलाइन माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

अधिसूचना में बताये गए Educational Qualification को पूर्ण करने वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए जरुरी है कि Candidates  आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन से संबंधित सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ें. 

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को चाहिए कि 31 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले ऑनलाइन माध्यम से इन पदों के लिए online apply करें. इसके लिए वे नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया की अधिकारिक वेबसाइट www.nhai.gov.in पर विजिट कर सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें

उत्तर रेलवे भर्ती 2019: 152 MTS पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

महत्वपूर्ण तिथियां:
पदो के लिए apply करने की अंतिम तिथि: 31 अक्टूबर 2019
रिक्ति विवरण:
डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल): 30 पद

डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) नौकरी के लिए पात्रता मानदंड:
शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा:
किसी Registered विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री. Civil Engineering में वैलिड गेट (ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग) स्कोर 2019 के आधार पर सीधी भर्ती किया जायेगा. 
Candidates को सलाह दी जाती है कि वो पदों से सम्बंधित Details Educational Qualification के लिए विस्तृत अधिसूचना लिंक को देखें. 

आयु सीमा: 30 वर्ष से अधिक नहीं.

अन्य सरकारी नौकरियां-

टॉप 5 जॉब्स-11 अक्टूबर 2019: IIG, BRO, ECL, MPEZ अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

MPEZ भर्ती 2019: 40 अप्रेंटिस पदों के लिए करें आवेदन

BRO भर्ती 2019: 540 मल्टी स्किल्ड वर्कर पदों के लिए करें आवेदन

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

क्लिक करें

ऑफिशियल वेबसाइट

क्लिक करें


आवेदन कैसे करें:
इच्छुक तथा पात्र आवेदक 31 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले ऑनलाइन माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं, आवेदक ऑनलाइन आवेदन करने के लिए एनएचएआई की वेबसाइट www.nhai.gov.in पर जा सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन में आवेदकों को अपने authentic email और और address को भरने की सलाह दी जाती है क्योंकि एनएचएआई (भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण) द्वारा सभी पत्राचार केवल ईमेल के माध्यम से किए जाएंगे.

 

Related Categories

Popular

View More