CSIR- NIO भर्ती 2019: प्रोजेक्ट असिस्टेंट II (गोवा) पदों के लिए वॉक-इन

CSIR -नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओशनोग्राफी (NIO) ने प्रोजेक्ट असिस्टेंट II (गोवा) पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification जारी किए हैं. सभी Eligible Candidates 15 नवंबर 2019 को conduct किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इन पोस्टों के लिए Apply करने वाले सभी Candidates को सलाह दी जाती है कि Application Form अंतिम रूप से Submit करने के पहले आधिकारिक वेबसाइट द्वारा डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र में दिए सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ें.

महत्वपूर्ण तिथि:
• आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15 नवंबर 2019

रिक्ति विवरण:
परियोजना सहायक II (गोवा): 01 पद
प्रोजेक्ट असिस्टेंट II (गोवा) नौकरी के लिए Eligibility Criteria:

शैक्षिक योग्यता:
Candidates के पास समुद्री विज्ञान / एक्वाकल्चर / मारकल्चर / समुद्री जीवविज्ञान में M.F. Sc/M. Sc डिग्री होनी चाहिए. साथ ही साथ मछली प्रजनन, शरीर विज्ञान, मछली आनुवांशिकी, माइक्रोलेग संस्कृति और रखरखाव, डाइविंग / स्नोर्कलिंग का ज्ञान होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-

ITI लिमिटेड भर्ती 2019: 14 इलेक्ट्रीशियन और मिल राइट मैकेनिक, फिटर एवं अन्य पदों के लिए करें अप्लाई

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

MPWZ जॉब्स 2019: अप्रेंटिस की 182 रिक्तियों के लिए करें अप्लाई, अंतिम तिथि 15 नवंबर

DRDO RAC भर्ती 2019: ग्रेजुएट/डिप्लोमा अप्रेंटिस के 116 पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

दक्षिण मध्य रेलवे भर्ती 2019: स्काउट्स एंड गाइड्स कोटा के 14 पदों के लिए करें आवेदन

आवेदन कैसे करें:
सभी Eligible Candidates 15 नवंबर 2019 को इन पोस्टों के लिए conduct किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. उपरोक्त योग्यता पूरी करने वाले उम्मीदवारों को नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओशनोग्राफी विभाग में 15 नवंबर 2019 को सुबह 10:00 बजे से वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना है. ध्यान रहे किसी भी Candidates को Interview में भाग लेने के लिए कोई यात्रा भत्ता (टीए) / महंगाई भत्ता (डीए) नहीं दिया जाएगा. सभी Candidates documents के verification के लिए सभी मूल दस्तावेज अपने साथ Interview Venue पर साथ लेकर आयें.

Related Categories

Popular

View More