राइट्स भर्ती 2019: मैनेजरियल पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, करें आवेदन

राइट्स लिमिटेड, पुणे ने रेलवे में DGM और JGM के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवार विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर (03 मई 2019) तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन की अंतिम तिथि - विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर (03 मई 2019) तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

पद रिक्ति विवरण:
डिप्टी जनरल मैनेजर- 3 पद
जेजीएम- 1 पद

पात्रता मानदंड:
शैक्षिक योग्यता और अनुभव:

डिप्टी जनरल मैनेजर- पद योग्यता के बाद रेलवे उद्योग में न्यूनतम 10 वर्ष के अनुभव के साथ सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक. जिसमे से 3 साल की अवधि का अनुभव मेट्रो / रेलवे संबंधित क्षेत्र ट्रैक डिजाइन और ट्रैक कार्यों का निष्पादन में होना चाहिए.
जेजीएम- द योग्यता के बाद रेलवे उद्योग में न्यूनतम 15 वर्ष के अनुभव के साथ सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक. जिसमे से कम से कम 1 साल की अवधि का अनुभव मेट्रो / रेलवे संबंधित क्षेत्र ट्रैक डिजाइन और ट्रैक कार्यों का निष्पादन में होना चाहिए.

DGM के लिए अधिकारिक सूचना पीडीएफ डाउनलोड

JGM के लिए अधिकारिक सूचना पीडीएफ डाउनलोड

आवेदन कैसे करें:
उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपना सीवी विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर (03 मई 2019) तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन संबंधित प्रशासनिक अधिकारी (मुख्यालय / बोर्ड) को भेजा जा सकता है, उम्मीदवार को अनापत्ति, सतर्कता / DAR क्लेअरेंस और पिछले 7 वर्षों ACRs से सम्बंधित प्रमाणपत्र  सबमिट करने होंगे. इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों (03 मई 2019) के भीतर जमा कर सकते हैं.

 

 

Advertisement

Related Categories