SGM हॉस्पिटल, दिल्ली भर्ती 2019: 36 सीनियर रेजिडेंट पोस्टों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

SGM Hospital Delhi Recruitment 2019: संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल, दिल्ली (SGM हॉस्पिटल, दिल्ली) ने सीनियर रेजिडेंट पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification जारी किए हैं. सभी Eligible Candidates 14 और 15 नवंबर, 2019 को इन पोस्टों के लिए conduct किए जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:
वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि: 14 और 15 नवंबर 2019

रिक्ति विवरण:
मेडिसिन: 02 पद
आर्थोपेडिक्स: 02 पद
गायनी: 02 पोस्ट
अनाथेसिया: 07 पद
आई: 01 पोस्ट
सर्जरी: 03 पद
पेडियाट्रिक्स: 08 पद
फोरेंसिक मेडिसिन: 01 पद
रेडियोलॉजी: 02 पद

पात्रता मानदंड:
शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा:
Candidates के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से MBBS के साथ संबंधित स्पेशलिटी में रेजिडेंसी स्कीम के अनुसार PG डिग्री / Diploma / DNB / MBBS के साथ दिल्ली मेडिकल काउंसिल (डीएमसी) के साथ Registered होना चाहिए. MBBS और अपेक्षित पोस्ट ग्रेजुएट योग्यता वाले Candidates ने DMC पंजीकरण के लिए आवेदन किया है इसका साक्षात्कार के समय उसके पास 'आवेदन करने' का प्रमाण होना चाहिए. Candidates द्वारा नियमित या एडहॉक आधार पर किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान में 03 साल का सीनियर रेजिडेंसी पूरा नहीं किया होना चाहिए. 

आयु सीमा: 
15 नवंबर 2019 को अधिकतम 37 वर्ष. लागू नियमों के अनुसार साक्षात्कार की तिथि पर आरक्षित श्रेणियों के कैंडिडेट्स को आयु में छूट दी जाएगी. ओबीसी उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय निर्धारित प्रारूप पर एनसीटी या दिल्ली गवर्मेंट द्वारा जारी अपना अपडेटेड जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना आवश्यक है. 

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स : IOCL, Eastern Railway, NIFT, WBPSC एवं अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

India Post Recruitment 2019: महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल में 3650 ग्रामीण डाक सेवक (GDS) पोस्टों के लिए करें अप्लाई

डीजल लोकोमोटिव वर्क्स (DLW) रेलवे भर्ती 2019: 374 अप्रेंटिस पोस्टों के लिए करें अप्लाई

बामर लॉरी (Balmer Lawrie) भर्ती 2019: मैनेजरियल पोस्टों के लिए करें आवेदन

आवेदन कैसे करें:
Eligible Candidates निर्धारित प्रारूप के अनुसार http://health.delhigovt.nic.in/on Delhi Govt. (दिल्ली गवर्मेंट के ऑफिसियल वेवसाइट पर उपलब्ध) पर आवेदन कर सकते हैं और अपने सभी टेस्टीमोनियल और सर्टिफिकेट्स की Self-Attested प्रतियों के साथ Eligible Applicants 13 नवंबर 2019 को पद के लिए conduct किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

Related Categories

Popular

View More