SSC CHSL 2017-18: अब करें ऑनलाइन आवेदन 27 दिसंबर तक, आयोग ने फिर बढ़ाई अंतिम तिथि

कर्मचारी चयन आयोग ने SSC CHSL परीक्षा 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को फिर से बढ़ा दिया है. SSC CHSL परीक्षा 2017 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार अब 27 दिसंबर 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर  सकते हैं.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की CHSL परीक्षा 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन की समय सीमा आज शाम 5 बजे तक समाप्त हो रही है. हालांकि ऐसे उम्मीदवार जो निर्धारित समय सीमा के भीतर चालान जेनेरेट कर लेते हैं वे अपना अप्लीकेशन 22 दिसंबर 2017 तक कंपलीट कर सकते हैं.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की SSC CHSL परीक्षा 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन में आ रही दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए ऑवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 20 दिसंबर 2017 कर दिया था. SSC CHSL 2017 की परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों के लिए यह एक राहत की खबर है कि अब उन्हें आवेदन के लिए दो और दिनों का समय मिल गया था.

पिछले दो दिनों से, जो छात्र एसएससी सीएसएचएस परीक्षा के लिए लगातार आवेदन करने की कोशिश कर रहे हैं, ऑनलाइन आवेदन करते समय तकनीकी परेशानी का सामना कर रहे हैं. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज है, जो अगले साल देश भर में आयोजित की जाएगी.

यह उन सभी उम्मीदवारों के लिए एक गंभीर चिंता का विषय है, जिन्होंने कक्षा 12 पास किया है और आधिकारिक साइट के माध्यम से शनिवार से एसएससी सीएचएसएल परीक्षा 2017 के लिए आवेदन करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ तकनीकी खामियों के कारण, आधिकारिक साइट पर आवेदन प्रक्रिया में परेशानी आ रही है, जिससे नौकरी चाहने वालों को आवदन करने में मुश्किल हो रही है.

अब तक तकनीकी खामी का पता नहीं लग पाया है और उम्मीदवारों को ssc.nic.in के माध्यम से आवेदन करने में गंभीर समस्याएं आ रही हैं. चूंकि यह एक बड़ी परीक्षा है, लाखों उम्मीदवारों ने पहले ही परीक्षा के लिए आवेदन किया है, जबकि कई लोग अभी भी समस्या के सुलझने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि समय समाप्त हो रहा है.

चूंकि यह देश के लिए सबसे महत्वपूर्ण परीक्षा में से एक है, इसलिए क्या कर्मचारी चयन आयोग एसएससी सीएचएसएल परीक्षा 2017 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को बढाएगा, क्योंकि इसकी तकनीकी त्रुटि की वजह से आवेदन करने से कई उम्मीदवार आवेदन करने से रूक गए है?

यह परीक्षा लोअर डिवीजनल क्लर्क (एलडीसी) / जूनियर सचिवालय सहायक (जेएसए), सहायक / छंटनी सहायक (पीए / एसए) और डाटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) के 3259 पद के लिए है.

आज परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि है जो तीन चरणों में आयोजित की जाएगी- टीयर I, टियर II और टीयर III. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, टीयर I परीक्षा 04 मार्च से 26 मार्च 2018 तक आयोजित की जाएगी और टियर II 08 जुलाई 2018 को आयोजित की जाएगी.

SSC CHSL 2017 नोटिफिकेश एवं ऑनलाइन आवेदन: 3259 वेकेंसी केंद्रीय मंत्रालयों व विभागों में

एसएससी जॉब्स

टॉप रेलवे जॉब्स; 10वीं से लेकर स्नातक पास के लिए रेलवे में कौन-कौन से हैं अवसर; देखें वीडियो

Related Categories

Popular

View More