23 अक्टूबर 2017 की टॉप 5 जॉब्स, 7500+ वेकेंसी; दारोगा, कॉन्स्टेबल, आर्मी में बनें अधिकारी

अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आज घोषित हुए 7500+ सरकारी नौकरियों को एक बार अवश्य देखें जिन्हें विभिन्न संगठनों ने आपके लिए घोषित किया है….जी हाँ....इंडियन आर्मी, IOCL, बिहार पुलिस, राजस्थान सहित अन्य संगठनों द्वारा घोषित ये रिक्तियां आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है जहां आपके लिए 7500+ सरकारी नौकरी के अवसर एक साथ उपलब्ध हुए है.

इसके अतिरिक्त अगर आप पुलिस में भर्ती होना चाहते हैं तो आपके लिए भी ये सुनहरा अवसर है जहाँ बिहार पुलिस के साथ राजस्थान में भी पुलिस विभाग में ढेरो रिक्तियों की घोषणा की गई है.

आज घोषित हुए नौकरियों में सबसे प्रमुख आकर्षण बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने बिहार पुलिस, गृह विभाग में पुलिस सब इंस्पेक्टर के रिक्त 1717 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. बिहार पुलिस में पुलिस सब इंस्पेक्टर बनने के लिए प्रयासरत युवा इन रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन 24 अक्टूबर से कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2017 है.

कार्यालय महानिदेशक पुलिस राजस्थान, जयपुर ने कॉन्स्टेबल के 5390 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार वेबसाइट पर 21 नवंबर2017 तक ऑनलाइन आवेदन भेज सकते हैं.

इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड(IOCL), ने टेक्निकल अप्रेंटिस के रिक्त 310 पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य उम्मीदवार दिए गये प्रारूप के तहत आवश्यक दस्तावेजों के साथ 06 नवंबर 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉरपोरेशन लिमिटेड (जीएसईसीएल) ने विद्युत सहायक के लिए रिक्त 110 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार 26 नवम्बर 2017 तक  निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आज घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए निम्न लिंक को क्लिक कर सकते हैं.

इन्तजार की घड़ी ख़त्म: बिहार दरोगा के 1717 पदों के लिए कल से होगा आवेदन शुरू

कार्यालय महानिदेशक पुलिस राजस्थान, जयपुर में निकले कॉन्स्टेबल के 5390 पद

IOCL में अप्रेंटिस की 310 वेकेंसी, डिप्लोमा पास युवा करें 06 नवंबर तक आवेदन

इंडियन आर्मी में शामिल हों! TGC, AEC एवं TES कोर्सेज के लिए ऑनलाइन आवेदन 24 अक्टूबर से शुरू

गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी रिक्रूटमेंट 2017; 110 विद्युत सहायक पदों के लिए यहाँ निकली है वेकेंसी

Advertisement

Related Categories