टॉप 5 जॉब्स-13 दिसंबर 2019: SJVN, NWKRTC, KCGMC, VCSGGIMSR, AMC अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है HIL दिल्ली, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, पॉवरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL), दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन (DMRC), रक्षा मंत्रालय एवं अन्य में निकाली गई नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न इंजीनियर और ऑफिसर, जनरल ऑफिसर, फील्ड इंजीनियर एवं सुपरवाइजर, कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट, स्टेनो, एलडीसी, MTS पदों की भर्ती के लिए  बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

HIL, दिल्ली ने आईटी और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, हिंदी ऑफिसर और कमर्शियल एंड अकाउंट्स ऑफिसर पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक तथा पात्र अभ्यर्थी रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 21 दिन के भीतर यानी 27 दिसंबर 2019 तक निर्धारित प्रारूप के अनुसार आवेदन कर सकते हैं.

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र ने स्केल II और स्केल III में जनरल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए भर्ती अधिसूचना प्रकाशित किया है. कुल 300 रिक्तियां उपलब्ध हैं, जिनमें से 200 जनरल ऑफिसर स्केल 2 के लिए और 100 जनरल ऑफिसर स्केल 3 के लिए हैं. उम्मीदवार बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र भर्ती के लिए इसके आधिकारिक वेबसाइट www.bankofmaharashtra.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. सामान्य पदों के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र ऑनलाइन आवेदन 11 दिसंबर 2019 से शुरू हैं. बैंक ऑफ महाराष्ट्र ऑफिसर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2019 है.

पॉवरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने फील्ड इंजीनियर एवं फील्ड सुपरवाइजर पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 22 दिसंबर 2019 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन (DMRC) मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही 1492 एग्जीक्यूटिव एवं नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने वाला है. अगले सप्ताह के रोजगार समाचार (21 से 27 दिसंबर 2019) में दिल्ली मेट्रो रेल (DMRC) द्वारा भर्ती अधिसूचना प्रकाशित किये जाने की संभावना है. उम्मीदवार दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन (DMRC) के ऑफिशियल वेबसाइट (www.delhimetrorail.com) के माध्यम से दिल्ली मेट्रो जॉब्स के लिए ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे. हालांकि इस संबंध में अभी तक दिल्ली मेट्रो रेल द्वारा वेबसाइट पर कोई सूचना प्रकाशित नहीं की गयी है. रिपोर्ट्स के अनुसार DMRC जॉब्स के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 14 दिसंबर 2019 (शनिवार), प्रातः 10 बजे से शुरू होगा एवं उम्मीदवार 13 जनवरी 2020 तक दिल्ली मेट्रो रेल में निकली 1492 एग्जीक्यूटिव एवं नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों की वेकेंसी के लिए आवेदन कर पाएंगे.

रक्षा मंत्रालय (223 ABOD, 17 & 23 FDA) ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (Erstwhile एलडीसी), ट्रेड्समैन मेट (Erstwhile मजदूर), एमटीएस (Erstwhile सफाईवाला) और फायरमैन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये है. इच्छुक अभ्यर्थी रोजगार समाचार पत्र में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिनों के भीतर निर्धारित प्रारूप के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

SJVN भर्ती 2019: 230 अप्रेंटिस पदों के लिए करें आवेदन

NWKRTC भर्ती 2019: 2814 ड्राईवर एवं कंडक्टर पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

KCGMC, करनाल भर्ती 2019: 69 सीनियर रेजिडेंट/डेमोंसट्रेटर पदों के लिए करें आवेदन

VCSGGIMSR, श्रीनगर भर्ती 2019: 55 प्रोफेसर एवं अन्य पदों के लिए करें आवेदन

अहमदाबाद (Amdavad) महानगरपालिका भर्ती 2019: 586 स्टाफ नर्स एवं अन्य पदों के लिए करें आवेदन

Related Categories

Also Read +
x