टॉप 5 जॉब्स-17 अक्टूबर 2019: ECIL, MPWZ, C-DAC, DRDO, South Central Railway अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है इलेक्ट्रानिक्स कारपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण, सेण्टर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग - सी-डैक (C-DAC), डिफेन्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन (डीआरडीओ), साउथ सेंट्रल रेलवे (दक्षिण मध्य रेलवे) एवं अन्य में निकाली गई 400+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न स्काउट्स एंड गाइड्स कोटा, ग्रेजुएट/डिप्लोमा अप्रेंटिस, प्रोजेक्ट इंजीनियर, टेक्निकल ऑफिसर एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए 400+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

Electronics Corporation of India (ECIL) ने 15 टेक्निकल ऑफिसर के पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप पर अपने आवेदन के साथ 21 अक्टूबर 2019 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण ने विभिन्न विभागों के लिए अप्रेंटिस के 182 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 15 नवंबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

सेण्टर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग - सी-डैक (C-DAC),  भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MeitY) के अंतर्गत एक संस्था है.  जो की  आज देश में सूचना, संचार प्रौद्योगिकी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स में एक प्रमुख अनुसंधान एवं विकास संगठन के रूप में उभरा है. C-DAC, तिरुवनंतपुरम ने विभिन्न  परियोजनाओं के लिए उज्ज्वल (Bright) एवं परिणाम उन्मुख (Result Oriented) उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है. C-DAC, तिरुवनंतपुरम ने इंजीनियर, प्रोजेक्ट असिस्टेंट एवं प्रोजेक्ट टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक अथवा योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन सी-डैक (C-DAC) की वेबसाइट से ऑनलाइन प्रारूप के माध्यम से 31 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले कर सकते हैं.

डिफेन्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन (डीआरडीओ) ने विभिन्न विभागों के लिए ग्रेजुएट/डिप्लोमा अप्रेंटिस के 116 पदों पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है. DRDO RAC भर्ती 2019 के अंतर्गत Eligibility Criteria, Educational Qualification रखने वाले उम्मीदवार इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.  कुल 116 रिक्तियों में से 60 पद ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए और 56 रिक्तियां टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस के पदों के लिए है.  Candidates डीआरडीओ आरएसी भर्ती 2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 नवंबर 2019 कर सकते हैं.

साउथ सेंट्रल रेलवे (दक्षिण मध्य रेलवे) ने स्काउट और गाइड कोटा के लिए ग्रुप सी और ग्रुप डी के कुल 14 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 11 नवंबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए अपने आवेदन भेज सकते हैं.

इलेक्ट्रानिक्स कारपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में निकली 15 टेक्निकल ऑफिसर के पदों की भर्ती

MPWZ जॉब्स 2019: अप्रेंटिस की 182 रिक्तियों के लिए करें अप्लाई, अंतिम तिथि 15 नवंबर

C-DAC (सी-डैक), तिरुवनंतपुरम भर्ती 2019: 82 प्रोजेक्ट इंजीनियर एवं अन्य पदों के लिए आवेदन करें

DRDO RAC भर्ती 2019: ग्रेजुएट/डिप्लोमा अप्रेंटिस के 116 पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

दक्षिण मध्य रेलवे भर्ती 2019: स्काउट्स एंड गाइड्स कोटा के 14 पदों के लिए करें आवेदन

Related Categories

Popular

View More