टॉप 5 जॉब्स-20 सितंबर 2019: ECIL, DRDO, DSSSB, CISF, TSECL अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न ECIL, DRDO, DSSSB, CISF, TSECL एवं अन्य में निकाली गई 2300+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न मैनेजर ग्रेड-ए और ग्रेड-बी, कांस्टेबल, नर्सरी टीचर, जेई, असिस्टेंट, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए 2300+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

त्रिपुरा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन लिमिटेड (TSECL) ने मैनेजर ग्रेड ए और ग्रेड बी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार 15 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले ऑनलाइन माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने कॉन्स्टेबल (ट्रेड्समैन) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. विभिन्न ट्रेडों में जैसे कि कुक, मोची, नाई, वॉशर-मैन, बढ़ई, स्वीपर, पेंटर, मेसन, प्लम्बर, माली एवं इलेक्ट्रीशियन समेत उत्तरी, एनसीआर, पश्चिमी, मध्य, पूर्वी, पूर्वी, दक्षिणी, दक्षिण पूर्वी और उत्तर पूर्वी क्षेत्र में कुल 914 रिक्तियां उपलब्ध हैं. योग्य और इच्छुक पुरुष उम्मीदवार 23 सितंबर 2019 से 22 अक्टूबर 2019 तक CISF कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. पूर्व-सेवारत भी आवेदन करने के लिए पात्र हैं.

आज Teachers Day के अवसर पर DSSSB ने दिल्ली में टीचर जॉब्स पाने का एक सुनहरा मौका दिया है. DSSSB ने असिस्टेंट टीचर (प्राइमरी), असिस्टेंट टीचर (नर्सरी) एवं जूनियर इंजीनियर (सिविल) पदों पर भर्ती के लिए शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी किया है. दिल्ली सबोर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने 778 वेकेंसी के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.  वैसे सभी उम्मीदवार जो दिल्ली जैसे मेट्रोपोलिटन शहर में करियर बनाने के इच्छुक हैं उनके लिए यह गोल्डन चांस है. उम्मीदवार DSSSB के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर टीचर एवं जूनियर इंजीनियर वेकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली जल बोर्ड के अंतर्गत जूनियर इंजीनियर पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 सितंबर 2019 से शुरू होगा. उम्मीदवार DSSSB के ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से 15 अक्टूबर 2019 तक या इससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस सम्बन्ध में डिटेल्ड नोटिफिकेशन जल्द ही DSSSB द्वारा अपने वेबसाइट पर जारी कर दिया जायेगा.

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन (DRDO) ने स्टेनोग्राफर, एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट, स्टोर असिस्टेंट, सिक्योरिटी असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 15 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने भारत भर में विभिन्न परियोजना स्थलों पर विशेष रूप से झारखंड राज्य में काम करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर (छह महीने के लिए) जूनियर टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार ईसीआईएल जूनियर टेक्निकल ऑफिसर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ईसीआईएल ऑनलाइन आवेदन 19 सितंबर 2019 से शुरू होगा. ईसीआईएल पंजीकरण की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2019 है.  

त्रिपुरा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन लिमिटेड (TSECL) भर्ती 2019: 45 मैनेजर ग्रेड-ए और ग्रेड-बी पदों के लिए करें आवेदन

CISF Constable Recruitment 2019: सीआईएसएफ में निकली 914 कांस्टेबल जॉब्स के लिए 10वीं पास को आवेदन का मौका

DSSSB Teacher Vacancy 2019: दिल्ली में PRT, नर्सरी टीचर एवं जेई जॉब्स (982 पोस्ट) पाने का सुनहरा मौका

DRDO Recruitment 2019: 224 स्टेनो, स्टोर असिस्टेंट व अन्य पदों के लिए डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन में निकली वेकेंसी

ECIL भर्ती 2019: 200 जूनियर टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

Related Categories

Popular

View More