25 जून 2019 की टॉप 5 जॉब्स: विभिन्न संगठनों एम्स, नाबार्ड एवं अन्य में 250+ नौकरियां

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न संगठनों एम्स, नाबार्ड, टीएफआरई एवं अन्य में 250+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न संगठनों में फैकल्टी, जूनियर असिस्टेंट, टेक्निकल असिस्टेंट, एमटीएस, क्लर्क, वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए आज 25 जून 2019 को 250+ पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (AIIMS), जोधपुर ने फैकल्टी के रिक्त 127 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. योग्य उम्मीदवार रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर (अर्थात 29 जुलाई 2019) तक आवेदन कर सकते हैं.

स्कूल ऑफ प्लानिंग एण्ड आर्किटेक्चर (SPA), नई दिल्ली ने जूनियर असिस्टेंट एवं अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से एक माह के भीतर, अर्थात 29 जुलाई 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.

ट्रॉपिकल फारेस्ट रिसर्च इंस्टिट्यूट (टीएफआरआई) ने टेक्निकल असिस्टेंट, एमटीएस, क्लर्क सहित कुल 36 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में 09 अगस्त 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.
एम्स पटना ने वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी सहित कुल 69 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 08 अगस्त 2019 निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

नाबार्ड कंसल्टेंसी सर्विसेस (NABCONS), नई दिल्ली ने कॉन्ट्रैक्ट आधार पर कंसल्टेंट एवं सीनियर कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये. योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से 30 जून 2019 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आज 25 जून 2019 को घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए उम्मीदवार निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

AIIMS जोधपुर भर्ती 2019; फैकल्टी के 127 पदों के लिए करें 29 जुलाई तक आवेदन

एम्स पटना भर्ती 2019: वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी सहित कुल 69 रिक्तियों के लिए करें 08 अगस्त तक आवेदन

स्कूल ऑफ प्लानिंग एण्ड आर्किटेक्चर में निकली 34 जूनियर असिस्टेंट एवं अन्य पदों की वेकेंसी

TFRI रिक्रूटमेंट 2019: टेक्निकल असिस्टेंट, एमटीएस, क्लर्क सहित कुल 36 पदों के लिए करें आवेदन

नाबार्ड कंसल्टेंसी सर्विसेस (NABCONS) में निकली वेकेंसी, 14 कंसल्टेंट एवं सीनियर कंसल्टेंट की भर्ती

25 जून 2019 को विभिन्न संगठनों एम्स, नाबार्ड, टीएफआरई एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Continue Reading
Advertisement

Related Categories

Popular

View More