25 मार्च 2019 की टॉप 5 जॉब्स: विभिन्न संगठनों ओएनजीसी, ईटीबीपी, डीएसटी एवं अन्य में 7300+ नौकरियाँ

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न संगठनों ओएनजीसी, ईटीबीपी, डीएसटी एवं अन्य में निकाली गई 7300+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न संगठनों में मेडिकल ऑफिसर, लेक्चरर, असिस्टेंट प्रोफेसर, अपरेंटिस, फार्मासिस्ट, शिफ्ट ऑपरेटर एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए आज 25 मार्च 2019 को 7300+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

यह भर्ती विभिन्न सम्मानित पदों मेडिकल ऑफिसर, लेक्चरर, असिस्टेंट प्रोफेसर, अपरेंटिस, फार्मासिस्ट, शिफ्ट ऑपरेटर एवं अन्य पर हैं. इन ढेरों वेकेंसी के लिए युवा तत्काल अप्लाई कर सकते हैं और सरकारी नौकरी प्राप्त करने के सपने को शीघ्र साकार कर सकते हैं.  

इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस फोर्स (ITBP) ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती कर रहा है. ITBP ने CAPF में सुपर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर, स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल ऑफिसर के रिक्त 496 पदों हेतु अधिसूचना जारी की है. आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन होगी और उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.

डिपार्टमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (DST) बिहार ने लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है. अधिसूचना में विभाग ने इंजीनियरिंग कॉलेजों और विभिन्न सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेजों के लिए लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर के 1650 से अधिक पदों को अधिसूचित किया है.

आयल एंड नेचुरल गैस कारपोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार 28 मार्च 2019 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन (KPTCL) ने जूनियर स्टेशन अटेंडेंट, जूनियर पावर मैन और ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 4 अप्रैल 2019 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

औषधि (Oushadhi) केरल ने फार्मासिस्ट एवं शिफ्ट ऑपरेटर पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 31 मार्च 2019 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

आज 25 मार्च 2019 को घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए उम्मीदवार निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस फोर्स भर्ती 2019, मेडिकल ऑफिसर के 496 पद, 02 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन करें

डिपार्टमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी बिहार भर्ती 2019: लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर के 1676 पद

आयल एंड नेचुरल गैस कारपोरेशन लिमिटेड (ONGC) भर्ती 2019: 4104 अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन 28 मार्च तक

कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लि. भर्ती 2019: जूनियर स्टेशन अटेंडेंट / पावर मैन व अन्य 1934 पद

औषधि (Oushadhi) केरल भर्ती 2019: 302 फार्मासिस्ट एवं शिफ्ट ऑपरेटर पदों हेतु करें आवेदन 31 मार्च तक

25 मार्च 2019 को विभिन्न संगठनों ओएनजीसी, ईटीबीपी, डीएसटी एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement

Related Categories