Next

Top 5 Sarkari Naukari-26 November 2020: UCIL, IREL, KVIC, MoEFCC and AIIMS Delhi एवं अन्य संगठनों में निकली 300 से अधिक सरकारी नौकरियां

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (UCIL), IREL (इंडिया) लिमिटेड,  खादी और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC), पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) नई दिल्ली एवं अन्य में निकाली गई नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न ट्रेड अप्रेंटिस, डायरेक्टर और डिप्टी डायरेक्टर, साइंटिस्ट, सीनियर रेजिडेंट/डेमोंसट्रेटर पदों की भर्ती के लिए बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (UCIL) ने ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक आवेदक यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (UCIL) भर्ती 2020 के लिए निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 16 दिसंबर 2020 तक  या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

UCIL भर्ती 2020: 30 ट्रेड अप्रेंटिस पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

IREL (इंडिया) लिमिटेड ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक आवेदक IREL (इंडिया) लिमिटेड भर्ती 2020 के लिए 07 दिसंबर 2020 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

Trending Now

IREL (इंडिया) लिमिटेड भर्ती 2020: 44 अप्रेंटिस पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

खादी और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) ने डायरेक्टर और डिप्टी डायरेक्टर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 15 दिसंबर 2020 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से खादी और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं.

KVIC भर्ती 2020: 34 डायरेक्टर और डिप्टी डायरेक्टर पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय (MoEFCC) ने साइंटिस्ट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक आवेदक पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय (MoEFCC) भर्ती अधिसूचना 2020 के लिए 20 दिसंबर 2020 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय भर्ती 2020: 34 साइंटिस्ट पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), नई दिल्ली ने जनवरी, 2021 सत्र के लिए एडहॉक आधार पर सीनियर रेजिडेंट/ डेमोंसट्रेटर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित किया है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 27 नवंबर 2020 (शुक्रवार) को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

एम्स, दिल्ली भर्ती 2020: 168 सीनियर रेजिडेंट / डेमोंसट्रेटर पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

Related Categories

Live users reading now