Are you worried or stressed? Click here for Expert Advice
Next

UPSC CISF AC 2020 इंटरव्यू की तिथि घोषित, जल्द होगा एडमिट कार्ड जारी

Prashant Kumar

UPSC CISF AC 2020 साक्षात्कार तिथि: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) AC (Exe) LDC परीक्षा 2020-21 के अंतर्गत शुरू होने वाले इंटरव्यू के संबंध में एक महत्वपूर्ण सूचना जारी किया है. उम्मीदवार UPSC की आधिकारिक वेबसाइट यानी upsc.gov.in पर पूरा नोटिस पढ़ सकते हैं.

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, आयोग ने 25 अक्टूबर से संघ लोक सेवा आयोग, धौलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली -110069 में इंटरव्यू आयोजित करने का निर्णय लिया है. पीईटी/पीएसटी और एमएसटी में चिकित्सकीय रूप से फिट उम्मीदवारों के साथ-साथ इंटरव्यू/पर्सनालिटी टेस्ट के लिए आरएमई द्वारा मेडिकली फिट घोषित उम्मीदवारों को ई-समन पत्र शीघ्र ही उपलब्ध कराए जाएंगे, जिन्हें आयोग की वेबसाइट https://www.upsconline.in से डाउनलोड किया जा सकता है.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहें. पीटी/साक्षात्कार के दौर में उपस्थित होने के लिए कुल 85 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट ले लें. किसी भी विसंगति के मामले में, उम्मीदवार पर्सनली या दूरभाष पर UPSC सुविधा काउंटर से संपर्क कर सकते हैं. दूरभाष संख्या 23381125, 23098543 और 23385271 है.

UPSC CISF AC 2020 इंटरव्यू एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें?
1. UPSC की आधिकारिक वेबसाइट यानी upsc.gov.in पर जाएं.
2. 'UPSC CISF AC 2020 इंटरव्यू डाउनलोड लिंक'  अधिसूचना पर क्लिक करें.
3. अपनी क्रेडेंशियल दर्ज करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें.
4. प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा.
5. UPSC CISF AC 2020 इंटरव्यू एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सेव करें.
UPSC CISF AC 2020 इंटरव्यू एडमिट कार्ड के लिए डायरेक्ट डाउनलोड लिंक - जल्द ही सक्रिय होगा.

Trending Now

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें एक लाख रुपए तक कैश

Related Categories

Live users reading now