UPSC CISF द्वारा सहायक कमांडेंट (एग्जिक्यूटिव) पदों के लिए परिणाम घोषित

संघ लोक सेवा आयोग केन्द्रीय ने औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के तहत सहायक कमांडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है. आयोग ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में सहायक कमांडेंट (एग्जिक्यूटिव) के पद पर नियुक्ति के लिए 7 उम्मीदवारों का चयन किया है.

सहायक कमांडेंट के पद पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 5 मार्च 2017 को आयोजित की गयी थी और व्यक्तित्व परीक्षा के लिए साक्षात्कार 03 जुलाई 2017 से 05 जुलाई 2017 तक आयोजित किया गया था.

अंतिम रूप से आयोग ने परिणाम की घोषणा कर दी है और आवश्यकता के अनुसार पद के लिए 07 उम्मीदवारों का चयन किया है. परीक्षा या भर्ती के बारे में किसी भी जानकारी के लिए, उम्मीदवार UPSC कार्यालय से वर्किंग आवर में दिन के 10 से 5.00 के बीच संपर्क कर सकते हैं या 011-23385271 / 23381125 पर फोन कर सकते हैं.

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर अपने परिणाम की जांच कर सकते हैं और परिणाम के प्रकाशन की तारीख से 15 दिनों के बाद मार्क-शीट वेबसाइट पर उपलब्ध होने की उम्मीद है.

उम्मीदवार चुने हुए उम्मीदवारों के नाम जानने के लिए विस्तृत अधिसूचना पर क्लिक कर सकते हैं.

विस्तृत अधिसूचना

सरकारी नौकरी की नवीनतम अधिसूचनायें और सरकारी नौकरियों के लिए अध्ययन सामग्री, अध्ययन टिप्स और अभ्यास परीक्षा सेट प्राप्त करें

सरकारी नौकरी की नवीनतम अधिसूचनायें और सरकारी नौकरियों के लिए स्टडीज  सामग्री, स्टडीज  टिप्स और प्रैक्टिस  परीक्षा सेट प्राप्त करें

डाक विभाग में 307 मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) की नौकरियां: 10वीं पास 27 जुलाई के पहले करें आवेदन

Advertisement

Related Categories