UPSC जियो-साइंटिस्ट एंड जियोलॉजिस्ट एग्जाम 2017, लिखित परीक्षा परिणाम घोषित, यहां देखें लिस्ट

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) कंबाइंड जियो-साइंटिस्ट एंड जियोलॉजिस्ट एग्जाम 2017 का लिखित परीक्षा परिणाम UPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित कर दिया गया है. परीक्षार्थी आधिकारिक साइट पर चयनित उम्मीदवारों की सूची देख सकते हैं.

UPSC के परिणाम की घोषणा की तारीख से 15 दिनों के भीतर इस परीक्षा की मार्क शीट UPSC की वेबसाइट पर उपलब्ध होने की उम्मीद है.

उम्मीदवार, जिन्होंने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) कंबाइंड जियो-साइंटिस्ट एंड जियोलॉजिस्ट एग्जाम 2017 पास किया है, उन्हें साक्षात्कार / व्यक्तित्व परीक्षण के लिए बुलाया जाएगा. भर्ती प्रक्रिया के तहत, चयनित उम्मीदवारों को 31 अगस्त 2017 को शाम 06.00 बजे तक आधिकारिक UPSC वेबसाइट पर विस्तृत आवेदन फॉर्म (DAF) भरना होगा.

साक्षात्कार एवं व्यक्तित्व परीक्षण सितंबर के महीने से शुरू होगा. साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथियों और अन्य जरुरी विवरण उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से उनके पंजीकृत ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा.

यदि उम्मीदवार इस सम्बन्ध में कोई जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो  कार्य दिवसों में कार्यालय घंटों के दौरान 'दिल्ली में संघ  लोक सेवा आयोग के कार्यालय में' सुविधा केंद्र 'से संपर्क कर सकते हैं.

इससे पहले, संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने कंबाइंड जियो-साइंटिस्ट एंड जियोलॉजिस्ट एग्जाम 2017 के माध्यम से ग्रुप ए के तहत जियो-साइंटिस्ट, जियोलॉजिस्ट, केमिस्ट एंड जूनियर हाइड्रो जियोलॉजिस्ट (वैज्ञानिक बी) के 138 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किया था जिसके लिए UPSC ने उक्त लिखित परीक्षा मई 2017 में आयोजित की थी.

UPSC जियो-साइंटिस्ट एंड जियोलॉजिस्ट एग्जाम 2017 लिखित परीक्षा परिणाम यहां देखें

सरकारी नौकरी की नवीनतम अधिसूचनायें और सरकारी नौकरियों के लिए स्टडीज  सामग्री, स्टडीज  टिप्स और प्रैक्टिस  परीक्षा सेट प्राप्त करें

अब देखें सरकारी नौकरी हमारे रोजगार बुलेटिन से...

20000+ डिफेन्स एवं पुलिस जॉब्स: युवाओं के लिए अगस्त माह सुनहरा मौका लेकर आया है, जल्द करें आवेदन

Advertisement

Related Categories