UPSC इंजीनियरिंग सर्विसेस (मुख्य) परीक्षा, 2017 का परिणाम जारी, upsc.gov.in पर देखें

UPSC ने इंजीनियरिंग सर्विसेस (मुख्य) परीक्षा, 2017 का परिणाम घाषित किया है जो कि मई 2017 में यू.पी.एस.सी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सर्विसेस (मुख्य) परीक्षा, 2017 के लिखित परीक्षा पर आधारित है. सफल उम्मीदवारों को व्यक्तित्व परीक्षा के आधार पर सूचीबद्ध किया जाएगा जो कि अनुमानित जुलाई - अगस्त में आयोजित की जाएगी.

सफल उम्मीदवारों का चाहिए कि वे अपने विस्तृत आवदेन प्रपत्र (डीएएफ) को भरें, जो कि आयोग की वेबसाइट (www.upsc.gov.in) पर उपलब्ध किया जाएगा.  डीएएफ 29 जून से 12 जुलाई 2017 तक आॅनलाइन उपलब्ध होंगे. उम्मीदवारों को ऑनलाइन डीएएफ भरने से पहले निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ने की सलाह दी जाती है.

लगभग 150000+  से अधिक उम्मीदवार इंजीनियरिंग सर्विसेस (मुख्य) परीक्षा में भाग लिया जिनमें से केवल कुछ सौ उम्मीदवार ही अगले जांच चरण के लिए जो कि व्यक्तित्व परीक्षा हेतु योग्य घोषित हुए हैं. इसके पश्चात, प्राथमिक, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार की संयुक्त मेरिट पर चयनित उम्मीदवारों की अंतिम सूची घोषित की जाएगी. उसके बाद विभिन्न विभागों में आवश्यकता के अनुसार सफल घोषित उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी. उम्मीदवार नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके सफल उम्मीदवारों की सूची देख सकते हैं.

इंजीनियरिंग सर्विसेस (मुख्य) परीक्षा, 2017 परिणाम

 

Related Categories

Popular

View More