UPSC ISS एवं UPSC IES परीक्षा 2018 का इंटरव्यू शिड्यूल जारी: पढ़ें UPSC इंटरव्यू ऑफिशियल अपडेट्स

संघ लोक सेवा आयोग ने इंडियन इकॉनोमिक सर्विस एग्जाम एवं इंडियन स्टैटिस्टिकल सर्विस एग्जाम 2018 के लिए इंटरव्यू शिड्यूल जारी कर दिया है. सभी इंटरव्यू के लिए पात्र उम्मीदवार निर्धारित तिथि एवं समय पर इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

इंडियन इकॉनोमिक सर्विस एग्जाम 2018 के लिए इंटरव्यू का आयोजन 12 नवंबर से 14 नवंबर 2018 के बीच 14 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों के चयन हेतु किया जायेगा. वहीँ, इंडियन स्टैटिस्टिकल सर्विस एग्जाम 2018 के लिए इंटरव्यू का आयोजन 12 नवंबर एवं 15 नवंबर 2018 को 32 योग्य उम्मीदवारों के चयन हेतु किया जायेगा.

संघ लोक सेवा आयोग द्वारा जूनियर टाइम स्केल सेवा पदों पर भर्ती हेतु 29 जून 2018 को परीक्षा का आयोजन किया गया था. आयोग ने इंटरव्यू के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची एवं इंटरव्यू कार्यक्रम जारी कर दिया है. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट से अपना रोल नम्बर चेक कर इंटरव्यू के लिए निर्धारित तिथि एवं स्थान पर इंटरव्यू के लिए आ सकते हैं.

इंटरव्यू कार्यक्रम देखने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले संघ लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें. इसके बाद होम पेज पर  दिए इंडियन इकॉनोमिक सर्विस एग्जाम 2018 एवं इंडियन स्टैटिस्टिकल सर्विस एग्जाम 2018 लिंक पर क्लिक करें. एक नया पेज ओपन हो जायेगा जहाँ इंडियन इकॉनोमिक सर्विस एग्जाम एवं इंडियन स्टैटिस्टिकल सर्विस एग्जाम 2018 के इंटरव्यू कार्यक्रम की जानकारी उम्मीदवार वहां पर दिए पीडीएफ से प्राप्त कर सकते हैं. पीडीएफ में उम्मीदवारों के रोल नम्बर के साथ इंटरव्यू तिथि की जानकारी दी गयी है.

डाउनलोड इंडियन इकॉनोमिक सर्विस एग्जाम 2018 इंटरव्यू शिड्यूल

डाउनलोड इंडियन स्टैटिस्टिकल सर्विस एग्जाम 2018 इंटरव्यू शिड्यूल

यह भी पढ़ें: सामान्य ज्ञान सूची

इस नौकरी को पाने के लिए पढ़ें करेंट अफेयर्स

Advertisement

Related Categories

Advertisement