VPCI DU भर्ती 2018: डीईओ, काउंसलर और अन्य 15 पदों की अधिसूचना जारी

वल्लभभाई पटेल चेस्ट इंस्टीट्यूट (VPCI), डीयू ने संविदा के आधार पर काउंसलर, डाटा एंट्री ऑपरेटर, कंसल्टेंट, स्टेटिस्टिशियन और अटेंडेंट के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 15 दिनों के भीतर (07 नवंबर 2018) तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन की अंतिम तिथि: विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 15 दिनों के भीतर (07 नवंबर 2018) तक

रिक्ति विवरण:

काउंसलर: 12 पद

डीईओ: 1 पद

स्टेटिस्टिशियन: 1 पद

कंसल्टेंट: 1 पद

योग्यता मानदंड:

काउंसलर: मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से साइकोलॉजी / सोशल वर्क में स्नातक. उम्मीदवार को हिंदी और अंग्रेजी बोलने / लिखने में प्रवाह और बुनियादी कंप्यूटर एप्लिकेशन का ज्ञान होना चाहिए.

डीईओ - मान्यता प्राप्त बोर्ड से विज्ञान विषय के साथ 12 वीं कक्षा पास. मान्यता प्राप्त संस्थान से डीओईएसीसी 'ए' स्तर और / या सरकारी / स्वायत्त / पीएसयू या किसी अन्य मान्यता प्राप्त संगठन में ईडीपी कार्य में 2 साल का अनुभव.

स्टेटिस्टिशियन: मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्टेटिस्टिक्स में स्नातक + मान्यता प्राप्त संस्थान से तीन साल का कार्य अनुभव या सांख्यिकी में मास्टर डिग्री.

कंसल्टेंट: किसी भी विषय में सनात्ल्क के साथ सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी, सेवानिवृत्ति के समय पीबी 2 में वेतन रु. 9300-34800 + जीपी रु. 5400 और उससे ऊपर और प्रशासन, वित्त और खातों में कम से कम 10 वर्ष का कार्य अनुभव.

आवेदन कैसे करें:

पात्र उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेजों के साथ विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 15 दिनों के भीतर (07 नवंबर 2018) तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं और आवेदन "संयुक्त रजिस्ट्रार, वल्लभभाई पटेल चेस्ट इंस्टीट्यूट, दिल्ली विश्वविद्यालय, दिल्ली-110 007" को आवेदन भेज सकते हैं.

अधिकारिक सूचना पीडीएफ डाउनलोड

लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब्स ऑनलाइन

यह भी पढ़ें: सामान्य ज्ञान तथ्य

इस नौकरी को पाने के लिए पढ़ें करेंट अफेयर्स

Advertisement

Related Categories