SBI क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021जारी @sbi.co.in, जूनियर एसोसिएट एग्जाम के लिए कॉल लेटर यहां करें डाउनलोड

भारतीय स्टेट बैंक के क्लेरिकल कैडर में जूनियर एसोसिएट (ग्राहक सहायता और बिक्री) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किये जाने वाले प्रारंभिक परीक्षा के लिए कॉल लेटर जारी कर दिया है,

Created On: Aug 18, 2021 16:19 IST
SBI Clerk Prelims Admit Card 2021
SBI Clerk Prelims Admit Card 2021

SBI क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने भारतीय स्टेट बैंक में क्लेरिकल कैडर में जूनियर एसोसिएट (ग्राहक सहायता और बिक्री) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किये जाने वाले प्रारंभिक परीक्षा के लिए कॉल लेटर जारी कर दिया है, जिन उम्मीदवारों ने SBI क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा 2021 के लिए आवेदन किया था, वे SBI की आधिकारिक वेबसाइट यानी sbi.co.in के माध्यम से कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं.

एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने की सुविधा 29 अगस्त 2021 तक उपलब्ध रहेगी, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की विंडो 17 अगस्त 2021 से ओपन की गयी है. उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान चरणों का पालन करके एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकते हैं.

एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 कैसे और कहां से डाउनलोड करें?
1. एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट यानी sbi.co.in पर जाएं.
2. होमपेज पर उपलब्ध करेंट ओपनिंग टैब पर क्लिक करें.
3. यह आपको एक नई विंडो पर रीडायरेक्ट करेगा जहां आपको नोटिफिकेशन मिलेगा.
4.अब विज्ञापन संख्या सीआरपीडी/सीआर/2021-22/09 के खिलाफ शिलांग, अगरतला, औरंगाबाद (महाराष्ट्र) और नासिक केंद्रों के लिए एसबीआई क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा प्रवेश पत्र 2021 डाउनलोड करें पर क्लिक करें.
5.फिर, यह आपको एक लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट करेगा.
6. अपना पंजीकरण नंबर, रोल नंबर, जन्म तिथि, कैप्चा कोड दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें.
7.फिर, डाउनलोड करें एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
8. एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सेव करें.

Direct Link to Download SBI Clerk Prelims Admit Card 2021 for Shillong, Agartala, Aurangabad and Nashik

Download  SBI Clerk Prelims Admit Card 2021 for rest regions

Official Website

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे प्रवेश पत्र की एक प्रति अपने पास रखें और परीक्षा के दिन पहचान प्रमाण के साथ लाएं. उम्मीदवार उपरोक्त लिंक पर क्लिक करके प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. यह भर्ती क्लेरिकल कैडर (नियमित और बैकलॉग) में जूनियर एसोसिएट (ग्राहक सहायता और बिक्री) के 5121 रिक्त पदों की भर्ती के लिए की जा रही है. चयन प्रक्रिया में एक ऑनलाइन परीक्षा (प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा) और निर्दिष्ट चयनित स्थानीय भाषा का परीक्षण शामिल होगा.

Take Free Online SBI Clerk 2021 Mock Test

Start Now

Related Stories

Comment (0)

Post Comment

0 + 6 =
Post
Disclaimer: Comments will be moderated by Jagranjosh editorial team. Comments that are abusive, personal, incendiary or irrelevant will not be published. Please use a genuine email ID and provide your name, to avoid rejection.