Top 5 Sarkari Naukari-15 June 2021: MOD, SLBSRSV, HSSC, HSCL, NIT Silchar एवं अन्य संगठनों में निकली 700 से अधिक सरकारी नौकरियां

15 जून 2021 को रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence), श्री लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय (SLBSRSV), हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC), हिंदुस्तान स्टीलवर्क्स कंस्ट्रक्शन लिमिटेड (HSCL), नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर (NIT) एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Created On: Jun 15, 2021 17:54 IST

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence), श्री लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय (SLBSRSV), हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC), हिंदुस्तान स्टीलवर्क्स कंस्ट्रक्शन लिमिटेड (HSCL), नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर (NIT) एवं अन्य में निकाली गई नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न ग्रुप-सी, टीचिंग, नॉन टीचिंग स्टाफ, कांस्टेबल, प्रबंधकीय पदों की भर्ती के लिए बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

एएससी सेंटर साउथ (बैंगलोर)- 2 एटीसी, रक्षा मंत्रालय ने दिनांक 12 जून से 18 जून 2021 के रोजगार समाचार पत्र में सिविल मोटर ड्राइवर, क्लीनर, कुक और सिविलियन कैटरिंग इंस्ट्रक्टर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित किया है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर ASC सेंटर भर्ती 2021 के लिए ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

रक्षा मंत्रालय भर्ती 2021: 100 ग्रुप-सी पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

श्री लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय (SLBSRSV) ने टीचिंग और नॉन टीचिंग के 35 पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार श्री लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय (SLBSRSV) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जुलाई 2021 है.

SLBSRSV भर्ती 2021: 35 टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

कांस्टेबल की नौकरी प्राप्त अगर आप देश की सेवा में भागीदार होना चाहते हैं तो आपको हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग यह अवसर दे रहा है.. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने अपनी वेबसाइट - hssc.gov.in पर पुलिस विभाग कमांडो विंग (ग्रुप सी) में पुरुष कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए एक नई भर्ती अधिसूचना जारी किया है, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट यानी http://adv22021.hryssc.in/StaticPages/HomePage.aspx के माध्यम से 14 जून 2021 से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर सकते हैं. HSSC कांस्टेबल के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जून 2021 है. पुरुष कांस्टेबल पद के लिए 500 से अधिक रिक्तियां उपलब्ध हैं. हरियाणा कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को 12वीं पास होना चाहिए. चयन पीटी, पीईटी और लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

HSSC Recruitment 2021: हरियाणा में निकली 520 कांस्टेबल पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन @hssc.gov.in

हिंदुस्तान स्टीलवर्क्स कंस्ट्रक्शन लिमिटेड (HSCL) ने जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर और एडिशनल जनरल मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार 14 जुलाई 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

HSCL भर्ती 2021: 20 प्रबंधकीय पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर (NIT) ने रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, लाइब्रेरियन, मेडिकल ऑफिसर, हिंदी ऑफिसर, सुपरिंटेंडेंट, जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, टेक्निकल असिस्टेंट, एसएएस असिस्टेंट, जूनियर इंजीनियर के पदों सहित नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार 2 जुलाई 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

NIT सिलचर भर्ती 2021: 55 नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए ऑनलाइन आवेदन करें @nits.ac.in

Comment ()

Related Categories

Post Comment

3 + 7 =
Post

Comments