Are you worried or stressed? Click here for Expert Advice
Next

IPL में फिर कोरोना की एंट्री, हैदराबाद टीम के टी नटराजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

Vikash Tiwari

IPL Corona Case: हैदराबाद टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद उनके संपर्क में आए 6 अन्य सदस्यों को आइसोलेशन में भेजा गया है. बता दें कि आज शाम को ही हैदराबाद टीम का दिल्ली टीम के साथ मुकाबला है. हालांकि, आज के मैच पर कोई असर नहीं होगा और मैच खेला जाएगा.

हालांकि, बीसीसीआई मे स्पष्ट कहा है कि हैदराबाद टीम और दिल्ली टीम के बीच होने वाला मुकाबला अपने तय समय पर ही शुरू होगा. टी नटराजन ने इस सीजन अबतक एक भी मैच नहीं खेले हैं. आईपीएल के मुकाबले में कोरोना का साया फिर से दिखने लगा है.

IPL 2021: Natarajan tests COVID-19 positive, SRH-DC game on

Read @ANI Story | https://t.co/vmnIDKYVWW#IPL2021 #IPL pic.twitter.com/Kx82Da2U3K

— ANI Digital (@ani_digital) September 22, 2021

टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव

हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मैच की शुरुआत से पहले जो RT-PCR का टेस्ट होता है, उसमें ये रिजल्ट निकला है. इसके बाद उनके संपर्क में आए हुए प्लेयर्स और स्टाफ को आइसोलेशन में डाल दिया गया है. हालांकि, जिन सदस्यों को आइसोलेट किया गया है, उनमें विजय शंकर (प्लेयर), विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर (फीजियो), अंजना वन्नन (डॉक्टर), तुषार खेडकर (लॉजिस्टिक मैनेजर), पीए. गणेशन (नेट बॉलर) शामिल हैं. टीम के बाकी सदस्यों और स्टाफ का भी RT-PCR टेस्ट किया गया है, जिनमें सभी का रिजल्ट नेगेटिव आया है.

आईपीएल कोरोना की वजह से बंद हुआ था

आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में भी कोरोना के मामले आए थे, तब ये भारत में खेला जा रहा था और फिर इसे बीच में बंद कर दिया गया था. एक लंबे समय के बाद सीजन को पूरा करने के लिए यूएई में 19 सितंबर से ही आईपीएल को फिर से शुरू किया गया. अब दो दिन बाद ही फिर कोरोना का मामला सामने आ गया है.

आईपीएल 2021: एक नजर में

आईपीएल बायोबबल में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद इस लीग को स्थगित कर दिया गया था. इसके बाद बीसीसीआई ने इसे भारत से यूएई शिफ्ट कराने का फैसला लिया. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा, जबकि पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को दुबई में आयोजित होगा, जबकि एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह में खेला जाएगा.

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें एक लाख रुपए तक कैश

Related Categories

Live users reading now