Are you worried or stressed? Click here for Expert Advice
Next

IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें चेन्नई और बैंगलोर मैच की लाइव टेलिकास्ट, जानिए पूरी डिटेल्स

Vikash Tiwari

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में आज (24 सितंबर 2021) बैंगलोर टीम का मुकाबला चेन्नई टीम से होना है. बैंगलोर टीम और चेन्नई टीम दोनों ही आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में एक-एक मैच खेल चुकी हैं. चेन्नई टीम ने मुंबई टीम को 20 रनों से हराया था, वहीं बैंगलोर टीम को कोलकाता टीम के खिलाफ 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

बैंगलोर टीम और चेन्नई टीम दोनों के लिए पहला फेज काफी बढ़िया रहा था. चेन्नई टीम की नजर एक और जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंचने की होगी, तो वहीं बैंगलोर टीम जीत के साथ टूर्नामेंट में वापसी के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाती दिखेगी.

यह मैच कब और कहां खेला जाएगा?

बैंगलोर और चेन्नई टीम के बीच आईपीएल 2021 का 35वां मैच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आज 24 सितंबर को खेला जाएगा.

किस समय शुरू होगा मैच?

बैंगलोर और चेन्नई टीम के बीच यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 7 बजे होगा.

कहां देखें मैच

बैंगलोर और चेन्नई टीम के बीच होने वाले आईपीएल 2021 के 35वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार इंडिया नेटवर्क चैनलों पर देख सकते हैं. वहीं आईपीएल 2021 के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर देखी जा सकती है.

आईपीएल 15 अक्टूबर को होगा फाइनल

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा, जबकि पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को दुबई में आयोजित होगा, जबकि एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह में खेला जाएगा.

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें एक लाख रुपए तक कैश

Related Categories

Live users reading now