Jagranjosh Education Awards 2021: Click here if you missed it!
Next

IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें पंजाब एवं कोलकाता मैच की लाइव टेलिकास्ट, जानिए पूरी डिटेल्स

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज (26 अप्रैल) सीजन का 21वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. तीन मैच में हार के क्रम को तोड़ने के बाद पंजाब किंग्स की टीम केकेआर के खिलाफ जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेगी. पंजाब ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की थी लेकिन इसके बाद उसे लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी

इस बार आईपीएल के मुकाबले चेन्नई, मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोलकाता और दिल्ली में होंगे. कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी.

शेड्यूल के अनुसार इस बारे मैच तटस्थ स्थान पर खेले जाएंगे. कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर मैच नहीं खेलेगी. 09 अप्रैल से शुरू होकर 30 मई तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में आठ टीमों के बीच 56 मैच होंगे.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का 21वां मुकाबला आज साढ़े सात बजे से खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा मैच?

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 के प्रसारण की लाइव स्ट्रीमिंग

आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉट स्टार पर उपलब्ध रहेगी.

इस बार भी 8 टीमें

इंडियन प्रीमियर लीग में हमेशा की तरह इस बार भी 8 टीमें भाग ले रही हैं. इनमें चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें शामिल हैं.

Related Categories

Also Read +
x

Live users reading now