Search

भारती एयरटेल ने ‘जीएसटी एडवांटेज’ लांच किया

जीएसटी एडवांटेज के माध्यम से जीएसटी रिटर्न आसानी से और सही तरीके से बिना किस झंझट के फाइल किया जा सकता है. इसे एयरटेल और क्लियर टैक्स ने मिलकर लॉन्च किया है. जीएसटी एडवांटेज मौजूदा एयरटेल बिजनेस ग्राहकों को मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है.

Sep 8, 2017 18:41 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

मोबाइल नेटवर्क कंपनी भारती एयरटेल (एयरटेल) की बिजनेस टू बिजनेस शाखा एयरटेल बिजनेस ने ‘जीएसटी एडवांटेज’ लांच किया. जीएसटी एडवांटेज को छोटे बिजनेस एवं स्टार्टअप्स के लिए तैयार किया गया है. इसके अलावा एयरटेल ने टैक्स विशेषज्ञों द्वारा तैयार की गई जीएसटी नॉलिज बैंक भी प्रकाशित किया है.

इसके माध्यम से जीएसटी रिटर्न आसानी से और सही तरीके से बिना किस झंझट के फाइल किया जा सकता है. इसे एयरटेल और क्लियर टैक्स ने मिलकर लॉन्च किया है. जीएसटी एडवांटेज मौजूदा एयरटेल बिजनेस ग्राहकों को मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसके रजिस्ट्रेशन हेतु एयरटेल की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध कराया गया है. 'जीएसटी एडवांटेज' हैल्पडेस्क पर सुबह 8 बजे से शाम आठ बजे तक संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. 1 जुलाई, 2017 से देश में जीएसटी लागू कर दिया गया.

‘जीएसटी एडवांटेज’ से उपभोक्ताओं को तीन तरह के लाभ होंगे. जीएसटी एडवांटेज के साथ ग्राहक क्लियर टैक्स की सेवाएं मुफ्त में हासिल कर सकते हैं. यानि क्लियर टैक्स के जीएसटी सॉफ्टवेयर एयरटेल के ग्राहकों के लिए 31 मार्च, 2018 तक फ्री में उपलब्ध होंगे.

   CA eBook

जीएसटी एडवांटेज के बारे में-

  • जीएसटी नॉलिज बैंक से ग्राहकों को जीएसटी के बारे में गहराई से जानने में मदद मिलेगी.
  • जीएसटी एडवांटेज से ग्राहकों को बिना बैंडविड्थ चार्ज के अपने रिटर्न अपलोड करने की सुविधा दी जा रही है.
  • जीएसटी एडवांटेज के साथ बिजनेस हेतु एक्स्ट्रा डेटा मुफ्त मिलेगा जो किसी भी एयरटेल व्यवसायिक कनेक्शन या डिवाइस पर रिटर्न फाइल करने में मददगार साबित होगा.
  • एयरटेल ‘जीएसटी एडवांटेज’ से अपने छोटे व्यवसायों को सुरक्षित डेटा एक्सेस के साथ फ्री रिटर्न फाइल करने में मदद दे रहा है.
  • एयरटेल गुड्स एंड सर्विसेज नेटवर्क के लिए डेटा होस्टिंग एवं कनेक्टिविटी पार्टनर है.
  • जीएसटी एडवांटेज के साथ कंपनी के ग्राहकों को नि:शुल्क अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा. एयरटेल बिजनेस भारती एयरटेलकी बी2बी इकाई है.  
  • इस समाधान के जरिये जीएसटी रिटर्न सटीक व सुरक्षित तरीके से दाखिल किया जा सकेगा.

Download our Current Affairs & GK app For exam preparation

डाउनलोड करें करेंट अफेयर्स ऐप एग्जाम की तैयारी के लिए

AndroidIOS

Also Read +